Monday, April 20, 2020

Mukesh ke 51 Geeton ki Sargam Part-1 मुकेश के 51 गीतों की सरगम भाग -1

Mukesh ke 51 Geeton ki Sargam Part-1 मुकेश के 51 गीतों की सरगम भाग -1

आपकी प्रिय पुस्तक मुकेश के 51 गीतों की सरगम भाग -1 अब नए कलेवर में नये आकर प्रकार में  प्रकाशित हो गयी है |
इसे आप  लॉक डाउन खुलने पर शीघ्र ही ऑनलाइन खरीद सकेंगे.

 मुकेश 1 बुक

खरीदने के लिए निम्न साईट पर जाएँ 


क्रम
विवरण
फिल्म
1.         
A-आ लौट के आजा मेरे मीत
रानी रूपमती
2.         
A-आज तुमसे दूर होकर
एक रात
3.         
A-आंसू भरी हैं ये जीवन की राहें
परवरिश
4.         
A-आवारा हूँ
आवारा
5.         
A-आया है मुझे फिर याद वो
देवर
6.         
B-बहारों ने मेरा चमन लूटकर
देवर
7.         
B-बहुत दिया देने वाले ने तुझको
सूरत और सीरत
8.         
B-भूली हुई यादों
संजोग
9.         
B-बोल गोरी बोल तेरा कौन पिया
मिलन
10.       
C-चल अकेला
संबंध
11.       
C-चाँद सी मेहबूबा हो मेरी
हिमालय की गोद में
12.       
C-चंदन सा बदन
सरस्वती चंद्र
13.       
D-डम डम डिगा डिगा
छलिया
14.       
D-दर्पण को देखा तूने जब जब
उपासना
15.       
D-दीवानों से ये मत पूछो
उपकार
16.       
D-धीरे धीरे बोल कोई सुन ना ले
गोरा और काला
17.       
D-दिल जलता है तो जलने दे
पहली नज़र
18.       
D-दुनिया बनाने वाले
तीसरी कसम
19.       
D-दुनिया से जाने वाले
पुष्पांजलि
20.       
E-एक हसरत थी की
ज़िंदगी और तूफान
21.       
E-एक प्यार का नग़मा है
शोर
22.       
H-हम छोड़ चले हैं महफिल को
जी चाहता है
23.       
H-हम तो तेरे आशिक हैं
फर्ज़
24.       
H-हुस्न-ए-जाना इधर आ
साथी
25.       
I-इक दिन बिक जायेगा माटी के
धरम करम
26.       
J-जाने कहाँ गये वो दिन
मेरा नाम जोकर
27.       
J-जब ग़में इश्क सताता है
किनारे किनारे
28.       
J-जे हम तुम चोरी से
धरती कहे पुकार के
29.       
J-जीना यहाँ मरना यहाँ
मेरा नाम जोकर
30.       
J-जिन्हें हम भूलना चाहें
आबरू
31.       
J-जिस दिल में बसा था प्यार तेरा
सहेली
32.       
J-जिस गली में तेरा घर
कटी पतंग
33.       
J-जो प्यार तूने मुझको दिया था
दूल्हा दुल्हन
34.       
K-कभी कभी
कभी कभी
35.       
K-कई बार यूं भी देखा है
रजनीगंधा
36.       
K-किसी की मुस्कुराहटों पे हो
अनाड़ी
37.       
K-कोई जब तुम्हारा हृदय तोड़ दे
पूरब और पश्चिम
38.       
K-क्या खूब लगती हो
धर्मात्मा
39.       
M-मैं ना भूलूँगा
रोटी कपड़ा और मकान
40.       
M-मैं पल दो पल का शायर हूँ
कभी कभी
41.       
M-मैं तो इक ख़ाब हूँ
हिमालय की गोद में
42.       
M-मैने तेरे लिये ही सात रंग के
आनंद
43.       
M-मेहबूब मेरे
पत्थर के सनम
44.       
M-मेरा जूता है जापानी
श्री 420
45.       
M-मेरा प्यार भी तू है
साथी
46.       
M-मेरे मन की गंगा
संगम
47.       
M-मुझको इस रात की तन्हाई में
दिल भी तेरा हम भी तेरे
48.       
O-ओ जाने वाले हो सके तो
बंदिनी
49.       
S-सावन का महीना
मिलन
50.       
S-सुर की गति मैं क्या जानूँ
भजन
51.       
Z-ज़ुबां पे दर्द भरी दास्ताँ चली
मर्यादा

No comments:

Post a Comment

Pl. comment about this. यहाँ अपने विचार लिखें.